DailyHunt क्या है और ये किस देश की है?

  क्या आप जानना चाहते हैं की डेलीहंट क्या है और ये किस देश की है? DailyHunt से पैसे कैसे कमाए इन सभी सवालों को आप जवाब पाना चाहते हैं तो इस आर्टिकल को आप ध्यान से पूरे लास्ट तक पढ़े।


DailyHunt यह एक न्यूज़ ऐप है इससे न्यू से जुड़ी हर खबर आप घर बैठे पा सकते हैं डेलीहंट न्यूज ऐप का इस्तेमाल बहुत से लोग अपने मोबाइल फोन में उपयोग करते हैं डेली हंट न्यूज़ ऐप के खास बात यह है कि यह भारत के 14+ भाषा को सपोर्ट करता है।

dailyhunt app kya hai

DailyHunt App android और IOS दोनों ऑपरेटिंग सिस्टम में सपोर्ट करता है इस एप्लिकेशन के द्वारा आप देश और विदेश के सभी खबरों को अपने मोबाइल पर प्राप्त कर सकते हैं अगर आप इस एप्लीकेशन के माध्यम से कुछ पैसे भी कमना चाहते हैं घर बैठे कमा सकते हैं।

Www क्या है?

Bhim App क्या है

डेलीहंट एप के नाम पहले Newshunt था जो कि इस एप्लीकेशन के नाम बदलकर डेलीहंट रख दिया गया और आज के समय में आप हर तरह के न्यूज़ अपने मोबाइल पर प्राप्त कर सकते हैं।


DailyHunt App क्या है?

डेलीहंट एक न्यूज़ एप्लीकेशन है जहां पर आप देश और दुनिया के सभी खबरों को इस पर publish किया जाता है और जो डेलीहंट एप्लीकेशन किया जो रीडर है वो इस न्यूज़ को अपने मोबाइल पर पढ़ते हैं।


डेलीहंट एप्लीकेशन भारत के 14 भाषा को सपोर्ट करता है अगर आप जिस भाषा में न्यूज़ पढ़ना चाहते हैं आप उस भाषा को अपने हिसाब से सेलेक्ट करके न्यूज़ पढ़ सकते हैं इसके अलावा डेलीहंट पर आपको न्यूज़ से रिलेटेड वीडियो भी पब्लिश किया जाता है जो कि आप वीडियो को देखकर न्यूज़ प्राप्त कर सकते हैं।


डेलीहंट की कहना है कि लोकल update पूरे भारत से 540 location से दिया जाता है डेलीहंट पर न्यूज़ पढ़ने वाले व्यक्ति कहीं पर हो वह डेलीहंट के द्वारा न्यूज़ पढ़ सकता है।

Sharechat App क्या है?

 कैप्चा कोड क्या है?

अगर आप डेलीहंट के पाठक है तो आपको मालूम होगा कि यहां पर Hashtag के द्वारा भी न्यूज़ सर्च किया जाता है इसके माध्यम से आप ट्रेंडिंग न्यूज़ भी देख सकते हैं फिर भी आप अपने मन पसंदीदा न्यूज़ के ग्रुप को ज्वाइन करना चाहते हैं तो कर सकते हैं और आप अपने पसंदीदा न्यूज़ पढ़ सकते हैं।


डेलीहंट पर जो भी न्यूज़ अपडेट करता है अगर आप उसको फॉलो करना चाहते हैं तो कर सकते हैं फॉलो करने से यह होगा कि जब भी वह न्यूज़ अपडेट करेगा तो आपके मोबाइल पर पहले ही मिल जाएगा।


आपके जानकारी के लिए मैं बता दूं कि डेलीहंट पर रोज 2600+ न्यूज़ पाटनर है जो की न्यूज़ पब्लिश करते हैं।

DailyHunt App download कैसे करें

डेलीहंट को डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले आपको गूगल के प्ले स्टोर में जाना होगा उसके बाद आपको सर्च बार में डेलीहंट लिखकर सर्च करना होगा उसके बाद आपके सामने डेलीहंट के एप्लीकेशंस होगा उसे अपने फोन में इंस्टॉल करके ओपन करें।


अब अगर आप डेलीहंट पर खुद के न्यूज़ का वीडियो अपलोड करना चाहते हैं तो उसके लिए आपको सबसे पहले डेलीहंट पर अकाउंट बनाना होगा अकाउंट बनाने के लिए हैं आपके पास मोबाइल नंबर,फेसबुक,गूगल से साइन इन कर सकते हैं।


उसके बाद आप अपने खुद के न्यूज़ डेलीहंट पर पब्लिश कर सकते हैं और अपने अच्छे खासे फ्लावर बना सकते हैं।

पेटीएम क्या है ?

quora क्या है?

डेलीहंट का डाउनलोडर 100 मिलियन से भी ज्यादा है और इसका साइज 16 एमबी है अगर आप डेलीहंट को अपने फोन में इंस्टॉल करके न्यूज़ पढ़ना चाहते हैं तो एप्लीकेशन बहुत ही काफी अच्छा है जैसे कि पब्लिक एप है उसी प्रकार यह भी एप्लीकेशन है।


DailyHunt का मालिक कौन है?

DailyHunt का मालिक Umesh Kulkarni और ChandraShekar Sohoni हैं जो कि इन दोनों ने इस कंपनी के मालिक है इन दोनों ने डेलीहंट के नाम पहले न्यूज़ हंट था जो कि दोनों ने मिलकर 2015 में न्यूज़ हंट को DailyHunt नाम से बदल दिया।


फिर हाल डेलीहंट के मालिक यह दोनों नहीं है क्योंकि इन दोनों ने में न्यूज़ हंट के बेच दिया था आप डेलीहंट के मालिकों ने नहीं बल्कि Virendra Gupta हैं असल बात यह है कि वीरेंद्र गुप्ता ने इस एप्लीकेशन के नाम न्यूज़ हैंड से डेलीहंट रखा था।

डेलीहंट का पुराना नाम क्या था?

दोस्तों आप के जानकारी के लिए मैं बता दूं डेलीहंट का पुराना नाम "Newshunt" था क्योंकि इस एप्लीकेशन का तू है 15 में नाम बदल लिया किसी कारणवश.

डेलीहंट किस देश का ऐप है?

न्यूज़ हंट को बनाने वाले दो व्यक्ति उमेश कुलकर्णी आवर चंद्रशेखर सुहानी भारत के रहने वाले हैं इसलिए डेलीहंट भारत के ही हैं।


इस कंपनी का मालिक वीरेंद्र गुप्ता है जो कि वह भी भारत के रहने वाले निवासी हैं इसलिए वीरेंद्र गुप्ता ने हैं इस एप्लीकेशन को नेम बदल कार डेलीहंट रख दिया यहां पर आप हर प्रकार के न्यूज़ पर आप कर सकते हैं।

ट्विटर का मालिक कौन है?

Flipkart कंपनी का मालिक कौन है?

डेलीहंट से पैसा कैसे कमाए

डेलीहंट से पैसा कमाने के लिए है आपको सबसे पहले डेलीहंट पर अकाउंट बनाना होगा उसके बाद आपको अच्छा कॉन्टेंट यहां पर पब्लिश करना होगा आवर आपके अकाउंट एंड मैक्सिमम 500 वर्ड का होना चाहिए उसके बाद आपके कांटेक्ट पर कोई पढ़ने के लिए आएगा और लाइक कमेंट शेयर करेगा तो आपका उसका पैसा मिलेगा।


और हां आपको पैसा वहां पर सो नहीं करेगा आप जो भी पैसा डेलीहंट से इनकम किए हैं तो आपके सीधे ईमेल आईडी पर भेज दिया जाएगा उसके बाद आप ईमेल आईडी पर एक बार मिलेगा डेलीहंट के द्वारा उस फर्म को फिल करना है यानी को आप अपने बैंक अकाउंट के सभी डिटेल्स को वहां पर डालना है उसके बाद आप सीधे बैंक अकाउंट में पैसा ट्रांसफर कर दिया जाएगा डेलीहंट के द्वारा।


पब्लिशर की कहना है कि डेलीहंट पर 1000 view का 10-20 आसानी से मिल जाते हैं यूसी ब्राउजर के मुकाबले डेलीहंट पर बहुत अच्छे खासे ही कम है आप डेलीहंट के जरिए महीना का 10 से ₹15000 आसानी से कमा सकते हैं।

निष्कर्ष:-

मुझे उम्मीद है कि आपको DailyHunt क्या है और ये किस देश की है?? बारे में पूर्ण रूप से जानकारी मिल गया होगा फिर भी आपको इससे कोई भी जुड़ी सवाल है तो आप हमें कमेंट करके बता सकते हैं और मैं आपका कॉमेंट का इंतजार करूंगा।


प्रिय पाठक अगर हमारे द्वारा लिखे गए कांटेक्ट में कोई भी गलती हो तो आप हमें कमेंट करके आप इस आर्टिकल को फिर से एडिट करवा सकते हैं।


अगर आपके पास थोड़ा सा भी समय है तो आप इस आर्टिकल को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर करना ना भूलें क्योंकि आर्टिकल लिखने पर बहुत ज्यादा मेहनत करनी पड़ती हैं तो आप से यही अनुरोध है कि आप इस आर्टिकल को सोशल मीडिया पर फोरम पर शेयर करना ना भूले

Post a Comment

0 Comments