FilmyZilla 2021 – Download Free HD Bollywood, Hollywood Movies

 Filezilla 2021 आज के समय में काफी लोग मूवी देखना पसंद करते हैं लेकिन मैं आपको filmyzilla bollywood movies download करने के बारे में जहां free movie downloading कर सकते हैं आपको तो पता चल ही गया इसके नाम से  filmyzilla.com और मुझे नहीं लगता कि आप इस वेबसाइट को नहीं गए क्योंकि इस वेबसाइट पर बहुत से लोग अपने मन पसंदीदा मूवी डाउनलोड करने के लिए जाते हैं|


filmyzilla hollywood hindi dubbed यह सबसे अच्छी और बेहतरीन movie download site हैंजहां पर आपको latest movies free मैं डाउनलोड करने के मिल जाएगा चाहे आप वहां पर ऑनलाइन मूवी भी देख सकते हैं लेकिन इस तरह के website में खास बात यह है कि Movie piracy करती है जो कि बिना फिल्ममेकर के परमिशन के बगैर मूवी अपने साइट पर अपलोड कर देती है और अपने users को फ्री में movies डाउनलोड करने की सुविधा प्रदान करती है जो कि ऐसा करना अच्छी बात नहीं है| क्योंकि फिल्ममेकर के बहुत बड़ा नुकसान हो जाता है |

FilmyZilla

इसलिए मैंने सोचा कि क्यों ना filmyzilla hollywood movie के बारे में क्यों ना आपको पूरी जानकारी हिंदी में दी जाए  आप लोग हमारे यूजर होने के नाते हैं मेरा फर्ज बनता है कि क्यों ना इसके बारे में आप लोगों को जानकारी दिया जाए filmyzilla south क्या है और  वेबसाइट किस तरह के काम करती है इसके बारे में आपको पूर्ण रूप से जानकारी होनी चाहिए filmyzilla bollywood यह वेबसाइट सही है या गलत आइए हम इसके बारे में जानते हैं|


 दोस्तों filmyzilla एक अच्छी वेबसाइट है जहां से आप फ्री में मूवी डाउनलोड कर सकते हैं लेकिन इस वेबसाइट में यही गलती है क्या फिल्मेकर के बिना परमिशन के अपने पर मूवी अपलोड कर देती है अगर वह मूवी अपलोड करके जितने भी user होते हैं उसके  सबको फ्री में मूवी डाउनलोड करने की अवसर देती है जो कि काफी अच्छा है लेकिन जो फिल्मेकर है उनको बहुत बड़ा नुकसान हो जाता है इसलिए इस तरह के website को सरकार द्वारा प्रतिबंधित किया जाता है और उनका हाथ में पकड़े जाने पर काफी सारा जमाना भी देना पड़ सकता है इसलिए आप इस तरह के वेबसाइट से दूर ही रहे तो अच्छा रहेगा तो हम इसके बारे में कुछ और जानते हैं|


Filmyzilla In क्या है?

Filmyzilla In यह एक illigal downloading site हैं जहां पर मूवी डाउनलोड करने की ₹1 भी भुगतान करने की आवश्यकता नहीं पड़ती हैं क्योंकि ये freer movie download डाउनलोड करने के लिए वेबसाइट है Filmyzilla fun और आपको काफी सारी फॉर्मेट में मूवी डाउनलोड करने की मिल जाएगी जैसे कि Hollywood,Bollywood Tamil,Telugu,Malayalam Kannada, Hindi dubbued,300 MB Movies,720p,480p,1080p इत्यादि में मूवी डाउनलोड कर सकते हैं।


दुनिया भर में जाए तार लोगों मूवी को HD format यानी कि HD quality मे मूवी डाउनलोड करते हैं जो कि इस क्वालिटी में मूवी डाउनलोड करने पर बिल्कुल अच्छी दिखती है अगर मैं भी इसी क्वालिटी में मूवी डाउनलोड करके देखता हूं जो कि बेहद मजा आता है देखने में।


filmymeet hollywood एये मूवी डाउनलोडिंग साइट बनाया गया 2011 में और आज के समय में यह वेबसाइट टॉप वेबसाइट में से एक है जहां पर फ्री में मूवी डाउनलोड करने की सुविधा देती है आमतौर पर ईलीगल वेबसाइट है लेकिन मूवी डाउनलोड करने के मैटर में अच्छी भी है। और इस वेबसाइट थे आप मूवी डाउनलोड नहीं कर सकते हैं इसके अलावा आप ऑनलाइन मूवी भी देख सकते हैं।


filmyzilla hollywood movie आ गया था तब वह समय इस वेबसाइट के पॉपुलर बहुत कम थी लेकिन आज के समय में इस वेबसाइट पॉपुलर टीके बात की जाए तो 3 मिलियन से ज्यादा यूज और 1 मंथ में आते हैं जो कि यह वेबसाइट पूरी दुनिया में भी पॉपुलर है अगर आप भी मूवी डाउनलोड करना चाहते हैं तो आप इस वेबसाइट के माध्यम से अपने मन पसंदीदा मूवी डाउनलोड कर सकते हैं लेकिन डाउनलोड करने से पहले आपके कुछ बात ध्यान में रखने की आवश्यकता है जो कि मैं आगे बताऊंगा।


FilmyZilla Download Telegram Channel Link 2021


क्या आप FilmyZilla के टेलीग्राम के Old Links से परेशान है तो आपको घबराने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि मैं आपको Telegram न्यू लिंक इस आर्टिकल में प्रदान करूंगा जिसे आप ज्वाइन करके मन पसंदीदा मूवी को डाउनलोड टेलीग्राम चैनल से कर सकते हैं।


देव साइड के जितने भी पुराने डोमेन वह सब automatically redirect हो जाती है इस नए latest address http://FilmyZilla.info पर. जो कि इसका न्यू टैग   FilmyZillanewlink  है। साथ ही साथ इस वेबसाइट के जितने भी latest link  सब आपको मिल जाएगा इसके टेलीग्राम चैनल पर।


FilmyZilla 2021 – Download Free HD Bollywood, Hollywood Movies

ये एक torrent downloading site हैं जो कि इस वेबसाइट को सरकार द्वारा बंद किया गया है क्योंकि यह वेबसाइट फिल्ममेकर के ओरिजिनल कंटेंट को चुराकर अपने वेबसाइट पर अपलोड करती है जो कि ऐसा करना गलत है इसलिए इस तरह की वेबसाइट को सरकार द्वारा प्रतिबंधित किया जाता है।

Hollywood Movie Download Hindi

जियो फोन में मूवी डाउनलोड कैसे करें

भारत सरकार द्वारा इस वेबसाइट को block किया जाता है FilmyZilla 2021 के वही बाद में इसे दुनिया का एक बहुत ही बड़ा piracy sites है इसलिए इस साइट को पूरी दुनिया भर में ब्लॉक किया गया है यदि आप गूगल पर सर्च करते हैं तो आपको नहीं दिखाई देगी क्योंकि सरकार द्वारा इसको निष्कर्ष कर दिया गया है।


लेकिन लोगों की मानना है कि यह साइट अभी भी active हैं जोकि इसका URL बार-बार बदल दिया जाता है और यह वेबसाइट अलग डोमेन पर अभी भी चल रहा है।


FilmyZilla Vip में किन-किन Format में Movie उपलब्ध है?

तो आइए हम जानते हैं FilmyZilla और किन-किन फॉर्मेट में मूवी उपलब्ध है।

  • 1080p Full HD Movies ये काफी Rate Movies Format होते हैं
  • 720p HD Movies 
  • DVDScr
  • 480 HD Movies
  • Blu-ray
  • Mp4 Movies
  • MKV Movies
  • Hd Quality
  • DVDRip

इन सभी फॉर्मेट के मूवी उपलब्ध है इस वेबसाइट पर जो कि काफी अच्छा फॉर्मेट है आप जिस फॉर्मेट में डाउनलोड करना चाहता कर सकते हैं।


FilmyZilla Filmymeet से Download कैसे करे?

FilmyZilla से मूवी डाउनलोड कैसे करते हैं आइये इसके बारे में जानते हैं मैं आपको कुछ देख स्टेप बताऊंगा उस स्टेप के फॉलो करके आप मूवी आसानी से डाउनलोड कर सकते हो।


सबसे पहले आपको FilmyZilla वेबसाइट पर जाना होगा उसके बाद में आप अपने मन पसंदीदा मूवी को सर्च करें उसके बाद आप हमें पसंद आ मूवी डाउनलोड कर सकते हैं।


अब आपको यहां पर या चुनाव करना है कि आप मूवी डाउनलोड करना चाहते हैं या फिर आप यहीं पर ऑनलाइन देखना चाहते हैं आपको जो करना है यहां से कर सकते हैं।


अब आपको download पर click करने पर आपके सामने सभी movie download links आ जायेगी. जिसे की आप format के हिसाब से download कर सकते हैं।


FilmyZilla Website New Link 2021

गलत तरीका से डाउनलोड करने वाली वेबसाइट की तरह FilmyZilla भी DMCA Copyright Strike पीड़ित है जो कि  हम पहले की बात करें तो इस सभी समस्या को हल करने के लिए FilmyZilla team ने अपने site Doman को बहुत बार बदल भी दिया है. तो आइए हम filmyzilla bollywood movies 2018,2019 download करने के लिए

FilmyZilla New Links के बारे में जानते हैं।

FilmyZilla.in filmyzilla.wap

FilmyZilla.rock FilmyZilla.trade

FilmyZilla.net    FilmyZilla.life

FilmyZilla.me FilmyZilla.world

FilmyZilla.org    FilmyZilla .site

FilmyZilla.vin FilmyZilla.south

FilmyZilla.com FilmyZilla.vip

FilmyZilla Today App से Free Movie Download

FilmyZilla Today App यह इस वेबसाइट का ऑफिशियल ऐप जहां से आप अपने मन पसंदीदा मूवी को डाउनलोड कर सकते हैं इस एप्लीकेशन में category by category मूवी को डिवाइस किया गया है आप फिल्म देखने के लिए इस पर मौजूद मूवी पर क्लिक करके देख सकते हैं।


आप बिना किसी समस्या के इस App से online movie  देख सकते हैं FilmyZilla Today App यह बहुत ही तेज गति से काम करता है और इस एप्लीकेशन को इस्तेमाल करने से आपके कीमती समय भी बचता है और तेज गति से मूवी भी डाउनलोड हो जाती है तो आइए हम इस एप्लीकेशन के बारे में जानते हैं।


App Name:-FilmyZilla Today App

File Size:- 12 Mb

Language: Hindi, English, Tamil, Telugu, Malayalam, Kannada and other Languages.

App Version:-Letest Updated Version

Public Download:- 70000000+


FilmyZilla Golf में आपको क्या-क्या देखने को मिलता है?


FilmyZilla के नाम से पता चलता होगा कि इस पर आपको सभी प्रकार के Movie देखने और download करने को मिल जाएगा FilmyZilla ये बहुत बड़ी Movie Database हैं जहां से आप अपने मनपसंद movies, tv shows और tv series देख सकते हैं और download भी कर सकते हैं वे भी बिना पैसे दिये हुये।


FilmyZilla वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करने के लिए किसी भी प्रकार की पैसा देने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि यह वेबसाइट फ्री में मूवी डाउनलोड करने की अवसर देती है इससे  Hollywood,Bollywood Movies ही नहीं बल्कि इसमें आपको बहुत से देशों के regional movies भी देखने को मिलता है क्योंकि यह व्यवसाय टॉप वेबसाइट में से एक है।


Filmyzilla Hollywood के Top Alternative Site

अगर आप filmyzilla bollywood से Hollywood Movie और Web Series Download करके नहीं देखना चाहते हैं तो आप दूसरी साइट ले सकते हैं जैसे कि Khatrimaza a to z,7 starhd, TamilRockers,Tamil MV से Bollywood movie download करके आप आसानी से देख सकते हैं

filmyzilla hollywood movie के Alternative वेबसाइट निम्नलिखित है जैसे कि आप उनसे देख सकते हैं।

filmyzilla hollywood hindi dubbed

Movierulz

Jio rocker

9X movies

Today pk

Tamilyogi

123 movies

SD movie point

Tamil MV

Islamini

Sky movie

Extra movie

Mp4moviez

Uwatchfree

WorldFree4u

Kutiya movies

Jalsa movie 

Moviesflix Pro

Desi re movies

 आप इन सब वेबसाइट से मूवी डाउनलोड कर सकते हैं लेकिन यह वेबसाइट ही है लेकिन गलत तरीके से मूवी अपलोड करके फ्री में डाउनलोड करवाते हैं।

FilmyZilla Fun वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करना Safe है या नहीं?

FilmyZilla वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करना बिल्कुल Safe नहीं है क्योंकि यह वेबसाइट थर्ड पार्टी के ads इस्तेमाल करती है जो कि वह एकदम Safe नहीं होता है इसलिए आपको आगे चलकर बहुत ही प्रॉब्लम की सामना करना पड़ सकता है यह वेबसाइट गूगल ऐडसेंस के इस्तेमाल नहीं करती है।


मूवी डाउनलोड के सभी वेबसाइट दूसरे थर्ड पार्टी के एड्स नेटवर्क इस्तेमाल करती है इसलिए ये बिलकुल भी trusted ads network नहीं होता हैं. इसलिए ये मुख्य रूप से Popup ads होते हैं अगर आप जब साईट को open या फिर कोई Movies download करने के लिए click करते हैं तब ऐसे में अजीब सा चीज़ें अपने आप ही download हो जाती है आपके system में और आपको पता भी नहीं चलता है।


ऐसे मैं आपको मालूम नहीं होता है कि आपके सिस्टम में malware या virus install हुए या नहीं. इससे कोई hacker आपके सारे डाटा को access कर सकता है या आपके system को slow कर भी कर देगा अगर आपको आगे चलकर बहुत बड़ा परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।


इसलिए कोई भी free movie download site आपके लिए safe नहीं है. Supportmearah.in  हमेशा आपको ऐसे website से दूर रहने की सलाह देता है.


अगर दोस्तों मैं आप लोग को सलाह दूं कि movies देखने के लिए legal sites का इस्तेमाल करने चाहिए जिनके पास पहले से ही permission होता है. जैसे कि Amazon Prime, NetFlix, Hotstar, YouTube इत्यादि पूरी तरह से 100% legal और safe है. फिर भी आप इन सभी website से डर रहे हैं तो आप भी vpn के इस्तेमाल कर सकते हैं।


क्या FilmyZilla Pro Legal है?

किसी के पर्सनल कांटेक्ट चुराकर अपनी साइट पर अपलोड करना illegal मानी जाती है जो कि बिना परमिशन के दूसरों को कांटेक्ट तक अपनी साइट पर अपलोड कर देते हैं यह बहुत गलत बात है जो कि filmyzilla bollywood movies in hindi यह बिल्कुल illegal pirated sites हैं 

यह साइट बिना किसी अनुमति के पूरी दुनिया में पायरेसी कर रही है किस तरह के साइड उस देश में होती है जिनकी कोई strict anti-piracy या copyright laws नहीं होती हैं।

DailyHunt क्या है?

Byju’s App क्या है?

FilmyZilla pro एक बहुत कमाल की Tricks का उपयोग करती हैं जो की उन्हें काफी कड़े नियमों के भीतर भी अपने site को operate करने में सक्षम होते हैं. वो किसी भी illegal contents को host करने के स्थान पर pirated content को link करते हैं. कहने के मतलब यह है की जब कोई user उनके website पर कोई movie की link पर click करता है तब वह movie किसी website से stream होती है वो भी एक secure cyber lockers या फिर कोई दूसरा online source के माध्यम से


इतना नियम होने के बावजूद भी FilmyZilla पूरी दुनिया में पर पायरेसी करने मे टॉप पर आती है आपसे निवेदन है कि इस तरह की साइड से दूर ही रहे और आप मूवी डाउनलोड करने के लिए सही तरीका को अपना नहीं तो आपको बहुत ही बड़ी समस्या में पढ़ सकते हैं।

Note:- मैं आपको बार-बार याद दिला रहा हूं कि पायरेसी करने वाली वेबसाइट से आप हमेशा दूर रहे नहीं तो  आपको आगे चलकर बड़ी समस्या के सामना करना पड़ेगा अगर आप मूवी डाउनलोड करना चाहते हैं तो आप सही तरीके से करें फालतू के Website  से मूवी डाउनलोड ना करें नहीं तो आपको बहुत बड़ी प्रॉब्लम हो सकती है |

Disclaimer 

भारतीय कानून के तहत किसी के Original Content की Piracy करना एक गैर कानूनी अपराध है. Supportmearah.in में हम किसी भी गैरकानूनी गतिविधि का बढ़ावा नहीं करते हैं. यहाँ पर दर्शायी गई content केवल आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में जरुरी जानकारी प्रदान किया   कृपया ऐसी websites से दूर रहें और फिल्म डाउनलोड करने के लिए सही रास्ता अपनाये| 

Www क्या है?

Bhim App क्या है

निष्कर्ष

मुझे उम्मीद है कि आपको filmyzilla bollywood movies download इसके बारे में पूर्ण रूप से पता चल गया होगा अगर आपको इसके अलावा और भी सवाल है तो आप हमें कमेंट में बता सकते हैं मैं आपका सवाल की पूरी रिप्लाई देने की कोशिश करूंगा।


अगर हमारे द्वारा लिखे गए आर्टिकल में कहीं पर भी गलती हो तो आप हमें कॉमेंट के जरिए उस आर्टिकल को एडिट करवा सकते हैं।


दोस्तों अगर हमारे आर्टिकल आपको पसंद आया तो इस आर्टिकल को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर करना ना भूलें क्योंकि दोस्तों एक आर्टिकल लिखने में बहुत ज्यादा मेहनत करना पड़ता है इसलिए आपसे अनुरोध है कि आप इस आर्टिकल को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अवश्य शेयर करें।

Post a Comment

0 Comments