Coolpad कंपनी का मालिक कौन है और यह किस देश की कंपनी है?

  क्या आप जानते हैं Coolpad कंपनी का मालिक कौन है? अगर नहीं तो आप इस आर्टिकल को पूरा अंत तक अवश्य पढ़ें क्योंकि इस आर्टिकल में आपको Coolpad कंपनी का मालिक कौन है और यह किस देश की कंपनी है? इसके बारे में जानकारी हिंदी में दी गई है


कूलपैड मोबाइल का स्थापना चाइना में किया गया था और इस फील्ड में कंपनी काफी पुरानी है और इस कंपनी में 2012 में मार्केट में स्मार्टफोन लांच किया जिसकी वजह से काफी ज्यादा लोग इस कंपनी का मोबाइल को पसंद किया लेकिन इस कंपनी में इन्वेस्ट ना होने के कारण इस कंपनी को बहुत से लोग पहचान ना पाए।

Coolpad company

कूलपैड कंपनी मुख्यालय Shenzhen के चीन में स्थित है जो कि ये कंपनी चीन के ब्रांडेड कंपनी में से एक है इस कंपनी का नेटवर्क 400 मिलियन डॉलर से भी ऊपर है जो किस कंपनी के पूरी दुनिया में मोबाइल की व्यापार की जाती है।

 

Coolpad कंपनी का मालिक कौन है?

कूलपैड कंपनी के मालिक Guo Deying हैं जो कि चाइना के रहने वाले मूल निवासी है इस कंपनी का स्थापना इन्होंने 29 अप्रैल 1993 को चाइना में किया था।


Coolpad कंपनी किस देश कि है?

कूलपैड कंपनी चीन कि हैं या कंपनी चाइना में सबसे ज्यादा मोबाइल का व्यापार करते हैं इसके अलावा में देश में मोबाइल की बिक्री करते हैं।


FAQ

Coolpad मोबाइल कंपनी कहा की है?

Coolpad मोबाइल कंपनी चीन कि हैं।

Coolpad कंपनी का मुख्यालय (headquarter) कहां है?

Coolpad कंपनी का मुख्यालय Shenzhen के Chinese में स्थित हैं।

Coolpad कंपनी की स्थापना कब हुआ था

Coolpad कंपनी की स्थापना 29 अप्रैल 1993 को China Wireless Technologies Limited नाम से हुआ इसके बाद इसे Coolpad Group रखा गया।

कूलपैड का Onwer कौन है?

कूलपैड का Guo Deying है।

कूलपैड कम्पनी के सीईओ कौन है?

कूलपैड का सीईओ Chen Jiajun हैं जो कि ये इस कंपनी के कार्यभार संभाल रहे हैं।

कूलपैड कंपनी का कुल नेट वर्थ कितना है?

कूलपैड कंपनी का कुल नेट वर्थ 409 मिलियन डॉलर से भी अधिक है।

ये भी पढ़े:

 इंफिनिक्स कंपनी का मालिक कौन है ?

Micromax कंपनी का मालिक कौन है?

Vivo का मालिक कौन है?

Realme Company का मालिक कौन है ?

निष्कर्ष:-

मुझे उम्मीद है कि आपको Coolpad कंपनी का मालिक कौन है? इसके बारे में पूर्ण रूप से पता चल गया होगा अगर आपको इसके अलावा और भी सवाल है तो आप हमें कमेंट में बता सकते हैं मैं आपका सवाल की पूरी रिप्लाई देने की कोशिश करूंगा।

अगर हमारे द्वारा लिखे गए आर्टिकल में कहीं पर भी गलती हो तो आप हमें कॉमेंट के जरिए उस आर्टिकल को एडिट करवा सकते हैं।

दोस्तों अगर हमारे आर्टिकल आपको पसंद आया तो इस आर्टिकल को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर करना ना भूलें क्योंकि दोस्तों एक आर्टिकल लिखने में बहुत ज्यादा मेहनत करना पड़ता है इसलिए आपसे अनुरोध है कि आप इस आर्टिकल को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अवश्य शेयर करें।


Post a Comment

0 Comments